अपराधियों को गले लगाने का काम करती है काँग्रेस ; योगी आदित्यनाथ

0
751
Yogi-Adityanath-Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(२७/११) : राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही चुनावी मोड में हैं और इसी बीच बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए दौरे कर रहे हैं. दौरों के इस क्रम में योगी मंगलवार को जालौर पहुंचे जहां जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी की सरकार आएगी. वहीं कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की प्रवृति दुर्योधन की तरह हो गई है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों राजस्थान में लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में जालौर में जनता से समर्थन की अपील करने पहुंचे योगी ने कांग्रेस पर कई हमले किए. उन्होंने कहा, कांग्रेस अपराधियों को गले लगाने का काम करती है और आज हम आतंकियों को बिरयानी नहीं गोली खिला रहे हैं. हमारे लिए बहन बेटियों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जिक्र करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, आज मोदी सरकार ने किसान के हित में काम किया है. बीजेपी की सरकार में लाखों किसानों का कर्ज माफ किया गया है. वसुंघरा राजे ने भामाशाह बीमा योजना से 3.5 परिवारों को फायदा पहुंचाया है लेकिन कांग्रेस की प्रवृती काम करने की नहीं है. कांग्रेस दुर्योधन की भुमिका पर चल रही है. दुर्योधन भी यही बोलता है – कि मैं धर्म अधर्म को जानता हूं. मैं धर्म के मार्ग पर चलूं मेरी प्रवृति नहीं है और अधर्म के मार्ग से हट नहीं सकता.

कांग्रेस ने धर्म के मार्ग पर चलना ही नहीं सिखा, न्याय और विकास के मार्ग में आपको खड़ा होना होगा. इस बार राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. भारतीय जनता पार्टी ये बताने आई है कि पिछले 5 साल में तिजारा में अनेको विकास कार्य हुए. ये काम कोंग्रेस भी कर सकती थी, लेकिन कोंग्रेस की कांग्रेस की प्रवृति दुर्योधन जैसी है. गौरतलब है कि राजस्थान में 7 दिसंबर को राजस्थान की सभी 200 सीटों पर मतदान होना है. जिसके बाद 11 दिसंबर को मतगणना के बाद ही पता चल पाएगा कि इस चुनाव में किस पार्टी की जीत होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here