ममता बनर्जी ने नहीं दी इजाजत तो झारखंड के रास्‍ते बंगाल पहुंचे सीएम योगी

0
578
Yogi-Adityanath-in-West-Bengal-Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(०५/०२) : पश्‍चि‍म बंगाल की मुख्‍यमंत्री और केंद्र सरकार की लड़ाई लगातार तीखी होती जा रही है. इसी का परिणाम है कि सीएम ममता बनर्जी का प्रशासन एक के बाद एक बीजेपी के नेताओं को पश्‍च‍िम बंगाल में उतरने की अनुमति नहीं दे रहा है. यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ को लगातार दूसरी बार बंगाल में अपना हेलिकॉप्‍टर उतारने की इजाजत नहीं मिली. इसीलिए योगी इस बार झारखंड के रास्‍ते पश्‍च‍िम बंगाल के पुरुलिया पहुंच गए. झारखंड में पहले योगी का चॉपर उतरा, उसके बाद वह बोकारो होते हुए पुरुलिया पहुंचे.

इस बीच रास्‍ते में उन्‍होंने एक बातचीत में कहा, पश्‍च‍िम बंगाल की ये सरकार अंसवैधानिक और अलोकतांत्र‍िक गतिविधियों में लगी हुई है. नहीं तो क्‍या कारण है कि मेरे जैसे एक संन्‍यासी या योगी को बंगाल की धरती पर उतरने नहीं दिया जा रहा है.

इससे पहले रव‍िवार को योगी की एक रैली बंगाल में होनी थी, लेक‍िन तब भी उनके चॉपर को उतरने की इजाजत नहीं दी गई. इसील‍िए बीजेपी ने योगी को बंगाल भेजने का ये प्‍लान बनाया. पुरुल‍िया पहुंचकर योगी को मुख्‍य निशाना ममता बनर्जी ही रहीं.यहां पहुंचकर सीएम योगी ने कहा, लोकतंत्र के लिए इससे ज्‍यादा कुछ शर्मनाक नहीं हो सकता कि एक मुख्‍यमंत्री ही धरने पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here