कुमकुम भाग्य, 4 मई 2018: प्रज्ञा की यादों में खोया अभि

0
1762
NBT-image (19)
कुमकुम भाग्य‘ के एपिसोड की शुरुआत अभि से होती है, जहां वह पूरब को बताता है कि कैसे उसने अपनी सभी फीलिंग्स को दबा दिया है। पूरब अभि से घर वापस आने के लिए कहता है, लेकिन वह मना कर देता है। अभी प्रज्ञा के बारे में सोचते हुए सड़कों पर फिरता रहता है, वहीं प्रज्ञा को ऐसा महसूस होता है जैसे अभि
आस-पास ही है। तभी तेज हवा के चलते प्रज्ञा का छाता उड़ जाता है, जो अभि के पैरों में जाकर गिरता है। हालांकि भीड़ होने की वजह से अभि और प्रज्ञा एक-दूसरे को देख नहीं पाते।

प्रज्ञा होटल पहुंचती है और देखती है कि कियारा जागी हुई है। वहीं दूसरी तरफ, अभि सोने की तैयारी करता है, लेकिन तभी उसकी नजर गुड़िया पर पड़ती है। वह उसे देख कियारा समझ बात करने लगता है। अगली सुबह जब कियारा सोकर उठती है तो अपने पास गुड़िया को न पाकर दुखी हो जाती है।

अभी ब्रेकफ़स्ट के लिए टेबल पर आता है और दादी भी घर आ जाती हैं। वह सभी के लिए गिफ्ट लेकर आती हैं। अभि को गिफ्ट देने के बाद वह उसकी बीवी यानी प्रज्ञा का आवाज लगाती हैं। तभी तनु सामने आती है और कहती है कि वह अभि की वाइफ है। दादी यह मानने से इंकार कर देती है और अभि तनु से वापस अपने कमरे में जाने के लिए कहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here