वनप्लस 6 की असली पिक्चर आई सामने, अमिताभ बच्चन ने डिलीट किया ट्वीट

0
1251
10_05_2018-oneplus-6-amitabh

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। वनप्लस 6 को 16 मई को होने वाले आधिकारिक लॉन्च से पहले व्हाइट और ब्लैक कलर वैरिएंट में स्पॉट किया गया है। बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन जो वनप्लस इंडिया के ब्रैंड एम्बेसडर हैं, ने वनप्लस 6 और वनप्लस के सीईओ के साथ पिक्चर ट्वीट की थी। बाद में ट्वीट को हटा लिया गया था। इस पिक्चर में सीईओ ने वनप्लस 6 का व्हाइट कलर वैरिएंट और अमिताभ बच्चन ने ब्लैक कलर वैरिएंट पकड़ा हुआ था। इस फोटो से आने वाली डिवाइस के बारे में पता चला है। डिवाइस ग्लास बैक डिजाइन और ड्यूल रियर कैमरा को सपोर्ट करेगा।

वनप्लस के सीईओ Lau ने भी किया ट्वीट: Lau ने भी अमिताभ बच्चन के साथ ट्विटर पर पिक्चर शेयर करते हुए लिखा की – वनप्लस 6 के साथ आपके साथ पहली सेल्फी लेते हुए अच्छा लग रहा है। इसी के साथ अमिताभ बच्चन के इवेंट में उपस्थित होने की बात कही।

फोन की अन्य डिटेल्स: इसके अलावा वनप्लस के एक टीजर में बताया गया है की फोन सुपर स्लो मोशन (960 फ्रेम प्रति सेकंड) वीडियोज शूट करेगा। यह फीचर सैमसंग गैलेक्सी S9, एप्पल आईफोन 10, हुवावै P20 प्रो समेत अन्य फ्लैगशिप डिवाइसेज में मौजूद है। फोन वायरलेस चार्जिंग और वाटर रेजिस्टेंस जैसे फीचर को सपोर्ट कर सकता है।

17 मई को होगा भारत में लॉन्च: वनप्लस 6 भारत में मुंबई में एक इवेंट के दौरान 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट की टिकट्स लोग वनप्लस इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। कंपनी फोन की प्री-सेल 8 भारतीय शहरों में आयोजित करेगी। इसमें बैंगलुरु, नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता और अहमदाबाद सम्मिलित है। पॉप-अप प्री सेल 21 मई को 3:30PM से 8PM के बीच और 22 मई को 11 AM से 7 PM के बीच आयोजित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here