ओला कैब में युवती से छेड़खानी, कपड़े उतरवाकर ड्राइवर ने खींची तस्वीरें

0
1419

बंगलुरु में 26 वर्षीय एक युवती के साथ ओला कैब ड्राइवर ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. घर से एयरपोर्ट जा रही युवती को बंदी बनाकर उसने ने केवल छेड़छाड़ की, बल्कि फोटो खींचने के लिए उसको कपड़े उतारने पर मजबूर कर दिया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 1 जून की है. एक युवती ने घर से एयरपोर्ट जाने के लिए ओला कैब बुक किया था. रास्ते में ड्राइवर ने कार को सुनसान जगह पर खड़ा कर दिया. युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा. उसने उसे धमकी दी कि यदि वह उसकी बात नहीं मानेगी, तो वह कुछ और लोगों को बुला कर उसका गैंगरेप करा देगा. युवती डर गई.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्व) सीमांत कुमार सिंह ने कहा, ‘पीड़िता की शिकायत पर कैब ड्राइवर वी. अरुण को गिरफ्तार किया गया है. उसकी कार (केए53 सी 6607) जब्त की गई है. उसे पूछताछ के लिए हिरासत में रखा गया है. यह घटना महिला के पूर्वी उपनगर के अपने घर से मुंबई के लिए सुबह एयरपोर्ट जाने के दौरान रास्ते में हुई थी.’

उन्होंने महिला की शिकायत के हवाले से ईमेल से बताया कि ड्राइवर ने एयरपोर्ट जल्दी पहुंचाने के बहाने मेन रोड से अपनी दिशा बदल ली. वह गाड़ी को सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने गाड़ी को लॉक कर दिया और महिला से मारपीट की. उसने महिला का मोबाइल छीनने के बाद उससे कपड़े उतारने को कहा. किसी को बताने पर गैंगरेप कराने की धमकी दी.

इतना ही नहीं उसने व्हाट्सएप पर शेयर करने के लिए उसकी तस्वीरें भी उतार ली. पीड़िता द्वारा ड्राइवर को भरोसा देने पर कि वह किसी को इस बारे में नहीं बताएगी या पुलिस में शिकायत नहीं करेगी, कैब चालक ने महिला को एयरपोर्ट पर छोड़ दिया. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here