टाइगर जिंदा है’ से ज्यादा रेस-3 की एडवांस बुकिंग,

0
1483

सलमान खान की रेस-3 15 जून को रिलीज हो गई है. फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए कहा जा सकता है कि ये पहले वीकेंड में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.

रेस 3 की डिमांड को देखते हुए फिल्म की बुकिंग रविवार से ही शुरू हो गई थी. डिस्ट्रीब्यूटर रामनाथन ने एक न्यूजपेपर से कहा- नागपुर, रायपुर, बिलासपुर, जबलपुर और कोरबा में बेहतरीन एडवांस बुकिंग हुई है. छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में भी अच्छी एडवांस बुकिंग हुई है. फिल्म का सुपरहिट होना तय है.

एक और डिस्ट्रीब्यूटर ने बताया कि रेस की एडवांस बुकिंग ”टाइगर जिंदा है” से भी ज्यादा है. ट्रेड एनालिस्टों की राय है कि फिल्म पहले दिन 30-35 करोड़ रुपये कमा सकती है. पहले वीकेंड में फिल्म 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. एडवांस बुकिंग ट्रेन्ड्स को देखें तो यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन सकती है. अभी यह रिकॉर्ड बागी-2 के नाम है.                                                                                                 2016 के ईद पर रिलीज हुई सलमान की सुल्तान ने पहले तीन दिनों में 105.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी. उसके एक साल पहले ईद पर आई बजरंगी भाईजान ने ओपनिंग वीकेंड में 102.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here