शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे किसान कल्याण रैली

0
569

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को शाहजहांपुर में ‘किसान कल्याण रैली‘ को सम्बोधित करेंगे. इस दौरान वह किसानों के लिये कई घोषणाएं कर सकते हैं. प्रधानमंत्री के आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक मोदी शनिवार को दिल्ली से बरेली स्थित उत्तर त्रिशूल हवाई अड्डे पर उतरेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर रोजा स्थित सभा स्थल पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री करीब एक घंटे तक ‘किसान कल्याण रैली‘ को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को किसानों की रैली में किसानों के लिए कई घोषणाएं भी कर सकते हैं. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिये जोरदार तैयारियां की गयी हैं. सभास्थल पर वाटर प्रूफ टेंट लगवाया गया है. सुरक्षा के लिये 14 पुलिस अधीक्षक तथा 14 अपर पुलिस अधीक्षकों समेत तकरीबन 4000 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. इसके अलावा केन्द्रीय बल की 21 कंपनियां भी तैनात की गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर किसान कल्याण रैली को संबोधित करने पहुंचे थे.जब वह यहां पर किसान रैली को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया था. हादसे में करीब 70 लोग घायल हो गए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अस्पताल घायलों से मिलने पहुंचे थे. यहां उन्होंने घायलों का हालचाल जाना और उन्हें पूरी सहायता देने का भरोसा दिलाया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह तंबू खड़ा किया था, ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सकें. अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान अनेक उत्साही भाजपा समर्थक तंबू के अंदर जमा होते दिखे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here