IndiGo का सस्ते टिकट का ऑफर

0
586
indigo-swadesh-vichar

स्वदेस विचार-नईदिल्ली(८/८) : मॉनसून सीजन में हवाई यात्रा पर लगातार ऑफर्स की बारिश हो रही है. इंडिगो एयरलाइंस भी आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दे रही है. घरेलू उड़ानों पर इंडिगो ने सस्ते टिकट का ऑफर निकाला है. इस ऑफर का लाभ अगस्त से अक्टूबर के बीच लिया जा सकात है. एयरलाइन के साथ सिर्फ 981 रुपए में हवाई यात्रा की जा सकती है. इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, ट्रैवल पीरियड 12 अगस्त से 8 अक्टूबर तक होगा. हालांकि, ऑफर कुछ लिमिटेड सीट के लिए ही निकाला गया है.

इंडिगो ने डोमेस्टिक रूट्स के लिए ही ऑफर निकाला है. इसमें जम्मू-श्रीनगर का टिकट सबसे सस्ता है. इसके लिए सिर्फ 981 रुपए चुकाने होंगे. इसके अलावा गोवा-अहमदाबाद के लिए 1099 रुपए चुकाने होंगे. दिल्ली-गोवा की फ्लाइट 3718 रुपए की है. दिल्ली-लखनऊ के लिए 1374 रुपए चुकाने होंगे. पटना-कोलकाता के लिए 1099 रुपए चुकाने होंगे.

सस्ते टिकट के साथ कैशबैक का ऑफर भी मिल रहा है. अगर यात्री एयरटेल पेमेंट बैंक और मोबिक्विक ई-वॉलेट से टिकट की पेमेंट करते हैं तो उन्हें कैशबैक का भी ऑफर मिलेगा. इसके अलावा पेमेंट से न्यूनतम टिकट बुकिंग 2500 रुपए का भुगतान करने पर फ्लैट 10% यानी 500 रुपए का कैशबैक मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here