अजय देवगन के साथ नजर आएंगे राजकुमार राव

0
33
Swadesh-Vichar

स्वदेस विचार-नईदिल्ली(७/९) : राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए आज एक हफ्ते हो गये है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने सात दिनों में 60.39 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म की बजट 20 करोड़ रुपये थी, जो कि ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में ही निकाल ली थी. फिल्म अभी भी बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रफ्तार से दौड़ रही है, जिससे फिल्म एक्सपर्ट ऐसा अनुमान लगा रहे है कि फिल्म अपने दूसरे सप्ताह तक 100 करोड़ के आंकड़ा को पार कर जाएगी.

स्त्री की सफलता के बाद अब राजकुमार राव को एक और खुशी मिलने वाली है. न्यूज पेपर मिड डे की एक रिपोर्ट की माने तो राजकुमार राव जल्द ही अजय देवगन की फिल्म साइन करने वाले हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता करेंगे और इस फिल्म को प्रोड्यूस अजय देवगन करेंगे.

इस रिपोर्ट में मिड डे ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि ‘स्त्री’ में राजकुमार राव के कॉमिक टाइमिंग देखने के बाद हंसल मेहता इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने यह फैसला कर लिया है कि वह राजकुमार राव के साथ एक कॉमेडी फिल्म बनाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here