पांचवे दिन के बाद शाहिद और श्रद्धा कपूर की फिल्म की कमाई

0
22
Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(२६/९) : शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू ने अपनी रिलीज़ के पांचवे दिन दो करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है । श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी बत्ती गुल मीटर चालू ने मंगलवार को दो करोड़ 91 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

फिल्म को अब घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पांच दिनों में 29 करोड़ 33 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है, जो फिल्म के करीब 45 करोड़ रूपये के बजट के हिसाब से कहीं से भी सही नहीं कहा जा सकता। फिल्म को छ करोड़ 76 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी और पहले वीकेंड में 23 करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था। फिल्म का जिस तरह का कलेक्शन का ट्रेंड है उसके मुताबिक फिल्म इस हफ़्ते 35 करोड़ के आगे तक जा सकती है।

अक्षय कुमार को लेकर टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाने वाले निर्देशक की ये फिल्म बढ़े हुए बिजली के बिल के मुद्दे पर है।बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी टिहरी गढ़वाल की है जहां बिजली के बढ़े हुए बिल के कारण एक परिवार संकट में है और शाहिद कपूर का किरदार वकील बन कर लड़ता है l फ्यूज़ बल्ब के सहारे होने वाली इस क्रांति में यामी गौतम का वकील का रोल भी पॉवरफुल है। साथ में दिव्यांशु शर्मा ने अहम् भूमिका निभाई है l इस फिल्म को 2200 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here