४८ मेगापिक्सेल कैमरा ओर भी कई फीचर की साथ शाओमी की नई फोन होगी लॉंच

0
1026
xiaomi_48mp-Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(८/१२) : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) भारतीय बाजार में आने के बाद दिन पर दिन अपनी पकड़ मजबूत कर रही है. पिछले दिनों कंपनी ने कई धांसू स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च किया है. अब खबर है कि शाओमी 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला नया मोबाइल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. शाओमी के प्रेसीडेंट लिन बिन ने एक फोटो शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है.

इससे पहले शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने क्वालकैम 4G/5G समिट में बताया था कि कंपनी 675 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के नए फोन को अगले साल तक लॉन्च करेगी. यह प्रोसेसर 48 मेगापिक्सल सेंसर को सपोर्ट करेगा. ऐसे में उम्मीद यह है कि लिन बिन और जैन दोनों एक ही स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं. जानकारों को भी उम्मीद है कि शाओमी का 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन जल्द बाजार में लॉन्च होगा.

लिन बिन ने चाइनीज सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर फोन की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में स्मार्टफोन का केवल एक ही हिस्सा नजर आ रहा है. इस हिस्सा पर कैमरे के नीचे 48 MP लिखा हुआ है. लिन बिन ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि फोन की पिछले कुछ हफ्तों से टेस्टिंग की जा रही है और इसे जनवरी में पेश किया जाएगा. हालांकि अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है कि इस फोन का क्या नाम होगा. उम्मीद है जैसे-जैसे फोन की लॉन्चिंग डेट करीब आएगी, इसके बारे में और भी जानकारी सामने आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here