शादी के 46 साल बाद भी इस बात पर हो जाता है जया-अमिताभ बच्चन का झगड़ा…

0
599

स्वदेश विचार-नई दिल्ली(०४/०९): बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  एक बार फिर अपने रियलिटी शो के चलते छोटे पर्दे पर लोगों का दिल जीत रहे हैं. ऐसे में अपने शो के एक कंटेस्टंट के सामने वह भी अपने निजी जीवन को लेकर ऐसी बता कह गए कि अब यह बात सुर्खियों में छाई है. उन्होंने बातों-बातों बताया कि शादी के 46 साल बाद भी वह किस बात पर जया बच्चन से डांट खाते हैं.

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी टीवी रिएलिटी शो के 11वें सीजन को लेकर बहुत चर्चा में हैं. शो में कई कंटेस्टेंट आ चुके हैं और उनके साथ इस शो के बीच अमिताभ बच्चन के जीवन से जुड़े किस्से भी सामने आ चुके हैं. अब अमिताभ ने सबके सामने यह राज खोल दिया है कि उनकी पत्नी को किस बात पर सबसे ज्यादा गुस्सा आता है.

शो में एक पति-पत्नी की जोड़ी सामने आने पर बिग बी ने पति आसिम से पूछा कि उनकी शादी को कितने साल हो गए. इस पर आसिम ने कहा पांच-साढ़े पांच साल. इतना सुनते ही अमिताभ ने उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की डेट याद रखने की सलाह दे डाली. इसके साथ उन्होंने अपनी लाइफ का किस्सा सुनाते हुए कहा कि अगर वे अपनी वेडिंग डेट भूल जाते हैं तो पत्नी जया बच्चन उनकी खूब खिंचाई करती हैं.

यह पहली बार नहीं है जब शो में बातचीत के दौरान बिग बी ने अपने जीवन के बारे में बातें शेयर की हों. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर भी इस शो में बात की थी. उन्होंने बताया था कि उनकी पूरी संपत्ती पर सिर्फ बेटे अभिषेक बच्चन का अधिकार नहीं होगा बल्कि उनके बाद उनकी जायदाद को दो बराबर हिस्सों में बांटकर बेटी श्वेता को भी आधा हिस्सा दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here