जातिवाद-तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों की अंतिम विदाई का चुनावः अमित शाह

0
960
Amit-Saha-Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(२३/१२) : राजधानी के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में बीजेपी दिल्ली प्रदेश के बूथ सेमिनार को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए हुंकार भरी. बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 का चुनाव मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने और भाजपा की जीत के साथ-साथ वंशवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों की अंतिम विदाई का चुनाव है.

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कांग्रेस पार्टी जवाब दे कि 1984 से लेकर अब तक सिखों के नरसंहार करने वालों को सजा क्यों नहीं हुई थी?1984 के दंगे करने वालों को हमेशा से कांग्रेस पार्टी ने संरक्षण दिया और आज ये सिद्ध हो गया है कि 1984 में सिखों का कत्लेआम करने का काम कांग्रेस पार्टी के ही नेताओं ने किया था.’

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आज दिल्ली की जनता त्रस्त है लेकिन अपने आप को आम आदमी कहने वाले लोग Z+ सिक्योरिटी लेकर घूम रहे हैं. आज भी दिल्ली के युवा फ्री वाई-फाई की तलाश में मोबाइल लिए घूम रहें है लेकिन कहीं भी कनेक्टिविटी नहीं मिलती, दिल्ली का युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है. कई बार तो मोहल्ला क्लिनिक में कुत्ता बिल्ली बैठे नजर आते है.’
ऐसा एक भी वायदा नहीं जो हमने दिल्ली से कहा और पूरा न किया हुआ है. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और आप पार्टी ऐसी है जो पुराने वादे पूरे नहीं करते और नए नए वायदे करते रहते हैं. दिल्ली हाई कोर्ट ने 15 दिन के अंदर नेशनल हेराल्ड को खाली करने के लिए कहा है. लेकिन कांग्रेस गलत आरोप लगाने से बाज नहीं आती. हर बार राफेल राफेल करती रहती है लेकिन उसको जवाब मिल गया है.

पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा कि अमेरिका और इजराइल ही जाने जाते थे जो अपने जवान का बदला लेने का नाम आते थे लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत का नाम भी आता है. भारत में घुसपैठियों की कोई जगह नहीं है. एक बार नरेंद्र मोदी पीएम बन जाएं तो कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक घुसपैठियों को देश बहार निकलने का काम करेंगे. इस 26 जनवरी का हर घर में बिजली पहुंचाने का संकल्प लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here