चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पे PM मोदी ने बजाया नगाड़ा

0
611
PM-Narendra-Modi-Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(०५/१२) : राजस्थान में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दौसा के नांगल प्यारिवास पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी एक नए अवतार में नजर आए. उन्होंने राजस्थान के पारंपरिक वाद्य यंत्र नगाड़ा को लगभग दो मिनट तक लगातार बजाया. जिसके बाद बीजेपी ने अपनी आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर इसे चुनावी जीत का शंखनाद बतातेे हुए इसका वीडियो ट्वीट किया है.

इस दौरान राहुल गांधी की जबान फिसलने के बाद कुम्भाराम को कुम्भकर्ण बोलने पर चल रहे विवाद पर भी मोदी ने राहुल पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि जिसको कुम्भाराम ओर कुम्भकर्ण में फर्क पता नहीं है, वो देश कैसे चलाएगा. पीएम मोदी ने चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस का राजस्थान सीएम के लिए उम्मीदवार न होने पर कांग्रेस के पास प्रदेश में कोई भी सेनापति नहीं होने की बात कही. मोदी ने कहा कि बिना सेनापति के किसी भी दल को चुनावी रण में विजय नहीं मिलती है.

उन्होंने कांग्रेस को आदिवासी समुदाय के विकास के लिए उचित दिशा में पहल नहीं करने का आरोप भी लगाया. मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी आदिवासियों के विकास के लिए सकारात्मक पहल नहीं की. जबकि आदिवासी समुदाय के विकास के लिए अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में किए गए पहल को भी याद किया.

मोदी ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी परिवार सिर्फ अपने परिवार के विकास के लिए सिर्फ काम करती है. लेकिन मेरे लिए देश की सवा सौ करोड़ जनता ही परिवार है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ना सशक्त नेतृत्व है, नीति नही है और ना ही कोई नेता है. ऐसे में इनके भरोसे राजस्थान को कैसे सौपा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here