BSNL का धांसू प्लान, 149 में रोजाना मिलेगा 4 GB डाटा- JIO को देगा टक्कर

0
1517

रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल के 149 रुपये प्लान में अतिरिक्त फायदे देने के बाद अब बीएसएनएल ने भी अपने यूजर्स के लिए बंपर ऑफर पेश किया है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio)और AirTel के 149 रुपये प्लान में अतिरिक्त फायदे देने के बाद अब बीएसएनएल ने भी अपने यूजर्स के लिए बंपर ऑफर पेश किया है. फीफा फैन्स को लाइव स्ट्रीम देखने की सुविधा देने के लिए बीएसएनएल ने स्पेशल पैक फीफा वर्ल्ड कप स्पेशल डाटा एसटीवी 149 (FIFA World Cup Special Data STV 149) प्लान लॉन्च किया है. यह प्लान कंपनी की तरफ से तब पेश किया गया है जब एक दिन पहले ही रिलायंस जियो ने अपने सभी प्रीपेड प्लान पर 1.5 GB अतिरिक्त डाटा देने का ऑफर किया है.

फीफा वर्ल्ड कप स्पेशल डाटा एसटीवी 149 प्लान को कंपनी ने 149 रुपये के आकर्षक प्राइज में लॉन्च किया है. इसमें कंपनी की तरफ से 4GB डाटा दिया जा रहा है. इस रीचार्ज की सुविधाएं ग्राहकों को 14 जून से मिलनी शुरू होंगी. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार आप इस प्लान का फायदा 15 जुलाई तक ले सकते हैं. इस रिचार्ज पैक का फायदा दिल्ली और मुंबई रीजन को छोड़कर सभी बीएसएनएल यूजर्स को मिलेगा.

आपको बता दें कि यह प्लान पेश करने के बाद 149 रुपये के प्लान में बीएसएनएल की तरफ से अब अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले ज्यादा डाटा दिया जा रहा है. हालांकि इसमें वॉयस और एसएमएस का फायदा नहीं मिलेगा. यानी अगर आप 149 रुपये के इस रीचार्ज कराते हैं तो आपको कॉलिंग और एसएमएस के लिए अलग रीचार्ज कराना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here