“हमारी मदद कीजिए, हमारी इज्जत खतरे में है”-PM मोदी को ट्वीट कर नाबालिग ने लगाई गुहार

0
1479

नाबालिग पीड़िता ने ट्विटर पर ट्वीट किया है, ‘हमारी मदद करो, हमारी इज्जत खतरे में है, पड़ोस के कुछ लोग हमपर नजर रखते हैं और गंदी-गंदी हरकते करते है’.

New Delhi: उत्तर प्रदेश में दबंगों का आतंक दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है, ताजा मामला बरेली के थाना किला का है, जहां एक नाबालिग पीड़िता ने दबंगों के आतंक से परेशान होकर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी पुलिस को ट्वीट कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. नाबालिग ने अपने पड़ोस में रहने वाले लड़कों पर आरोप लगाया है. पीड़िता ने पीएम मोदी और यूपी पुलिस से शिकायत की है कि वो उसकी मदद करें. ट्विटर पर पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है.

नाबालिग पीड़िता ने ट्विटर पर ट्वीट किया है, ‘हमारी मदद करो, हमारी इज्जत खतरे में है, पड़ोस के कुछ लोग हमपर नजर रखते हैं और गंदी-गंदी हरकते करते है’. इस ट्वीट में पीड़िता ने यूपी पुलिस, पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी डीजेपी और अखिलेश यादव को टैग किया है.पीड़िता का मां ने बताया कि घर में बच्चियों को अकेला देख पड़ोस के तीन आरोपी उनके घर में जबरदस्ती घुसे और उनके बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की और धमकी दी अगर मामले की शिकायत की तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे. पीड़ित परिवार की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो.

ट्विटर पर पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है. बरेली पुलिस ने इस मामले की जांच सीओ सेकेंड को दे दी है. हालांकि, अभी तक पुलिस आरोपियो को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. एसपी सिटी का कहना है कि उनके पास महिला शिकायत करने आई थी. उन्होंने कहा कि जांच के बाद आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here