बॉक्स ऑफ़िस पर लगेगा भीड़ ; 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है यमला पगला दीवाना फिर से और स्त्री

0
842
Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(२९/८) : बॉक्स ऑफ़िस पर इस बार दर्शकों को अलग अलग स्वाद देखने मिलेंगी। एक तरफ़ देओल्स खुलकर हंसाएंगे तो दूसरी तरफ़ फिल्म स्त्री हंसाते-हंसाते डराएगी। दोनों से अच्छे कारोबार की उम्मीद की जा रही है।

बॉक्स ऑफ़िस पर इस शुक्रवार ( 31 अगस्त) को यमला पगला दीवाना फिर से और स्त्री रिलीज़ हो रही है। नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यमला पगला दीवाना फिर से इस सीरीज़ का तीसरा भाग है। धर्मेद्र ने अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ पहली बार यमला पगला दीवाना के नाम से 2011 में फिल्म रिलीज़ की थी। फिल्म का टाइटल 1975 में आई धर्मेन्द्र की ही फिल्म प्रतिज्ञा के एक गाने से लिया गया। समीर कर्णिक ने उसका निर्देशन किया था । उसके दो साल बाद दूसरा भाग बना, जिसके निर्देशक संगीत सीवन थे और ये तीसरा भाग है। फिल्म में कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी हैं लेकिन एक गाने में रेखा, शत्रुघ्‍न सिन्हा, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा को भी गेस्ट के तौर पर देखा जा सकता है ।

कहानी इस बार इन पंजाबियों के गुजरात जाने की है और वहां क्या क्या होता है ये फिल्म का हिस्सा होगा। देओल्स हैं तो बात दारु की भी है और सिखों के गुजराती बोलने की भी । सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास ये फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज़ हो रही है। करीब दो घंटे 25 मिनिट की इस फिल्म को बनाने में करीब 32 करोड़ रूपये की लागत आई है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म को पहले दिन चार से छह करोड़ रूपये का कलेक्शन मिल सकता है और ये फिल्म धीरे धीरे माउथ पब्लिसिटी के जरिये अच्छा करेगी। उत्तर भारत और खासकर पंजाब में देओल्स का मार्केट अच्छा है और यहां से फिल्म को बड़ी कमाई होने की उम्मीद है।

करीब दो घंटे सात मिनिट की इस फिल्म में फिल्म स्त्री में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज की भी अहम भूमिका है। फिल्म का बजट 25 करोड़ रूपये के आसपास का बताया जाता है। फिल्म को पहले दिन दो से चार करोड़ रूपये के बीच का कलेक्शन मिल सकता है।हालांकि फिल्म में कॉमेडी का भी पोटेंशियल है और स्त्री का एक गाना ‘मिलेगी मिलेगी’ काफ़ी हिट हुआ है तो वीकेंड में फिल्म को अच्छा कलेक्शन मिलने की उम्मीद है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here