एम करुणानिधि के निधन पर शोक जताये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

0
530
स्वदेस विचार

स्वदेस बिचार-नईदिल्ली(७/८) : द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि नहीं रहे। कावेरी अस्पताल में पिछले दस दिन से डाक्टरों के लिए उनके महत्वपूर्ण अंगों की कार्यक्षमता को बनाए रखना चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा था। उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने को लेकर अस्पताल द्वारा जारी बयान के बाद बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक अस्पताल के बाहर एकत्र हो गए थे। बहुतों को रोते हुए भी देखा गया। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताते हुए परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर अरविंदन सेल्वाराज की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि 94 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य लगातार गिर रहा है और वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं। अगले 24 घंटों में उनके स्वास्थ्य में कितना सुधार होता है, यह महत्वपूर्ण होगा।

सोमवार को पहली बार करुणानिधि की पत्नी दयालुअम्मा उन्हें देखने अस्पताल पहुंचीं थी। उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित दयालु व्हील चेयर पर चलकर अस्पताल पहुंची। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख भी अस्पताल पहुंचे और द्रमुक अध्यक्ष के परिजनों से बात करने के बाद बताया कि सोमवार सुबह करुणानिधि की हालत में थोड़ी गिरावट आई थी। करुणानिधि के बेटी कनिमोझी भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंची थीं।

करुणानिधि को रक्तचाप की समस्या के चलते 28 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि रक्तचाप की समस्या पर डाक्टरों ने पार पा लिया, लेकिन स्वास्थ्य में गिरावट के कारण वह अभी तक अस्पताल में हैं। तब से वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here