देश की सुरक्षा मोदी सरकार की प्राथमिकता ; अमित शाह

0
453

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(०१/०६) : गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश की सुरक्षा और जनता का कल्याण मोदी सरकार की प्रमुख प्राथमिकताएं हैं. अमित शाह ने शनिवार को संवेदनशील मंत्रालय का कार्यभार संभाला. उन्होंने कहा कि वह इन सभी प्राथमिकताओं को अमली जामा पहनाने का भरपूर प्रयास करेंगे.

उन्होंने ट्वीट किया,‘देश की सुरक्षा और जनता का कल्याण मोदी सरकार की प्राथमिकताएं हैं. मोदी के नेतृत्व में मैं इन सभी प्राथमिकताओं को पूरा करने का भरपूर प्रयास करूंगा.’इतने संवेदनशील मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपने के लिये शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, ‘आज मैंने भारत के गृहमंत्री का कार्यभार संभाल लिया. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझमें भरोसा जताया.

भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को हाल में सम्पन्न लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत मिली है. भाजपा ने इस बार 542 सीटों में से 303 सीट जीती हैं. पार्टी अध्यक्ष के तौर पर शाह भाजपा की जीत के अहम रणनीतिकार रहे. केरल के राज्यपाल पी. सदाशिवम और महाराष्ट्र के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव गृहमंत्री को शिष्टाचार फोन करने वाले शुरुआती व्यक्तियों में शामिल रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here