यमला पगला दीवाना सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म ; पहले दिन बेहद ख़राब कमाई

0
740
Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(०१/९) : यमला पगला दीवाना सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म ने पहले दिन बेहद ख़राब कमाई की है। यह कमाई ना तो देओल परिवार के सिनेमा में ऊंचे क़द और ना ही फ़ैंस की बड़ी तादाद को जस्टिफाई करती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि फ़िल्म पहले दिन 2 करोड़ भी जमा नहीं कर सकी।

31 अगस्त को भारी प्रमोशंस के बाद ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ सिनेमाघरों में पहुंची। उम्मीद थी कि फ़िल्म कम से कम 4-5 करोड़ की ओपनिंग तो ले ही लेगी, क्योंकि सीरीज़ की पिछली फ़िल्म यमला पगला दीवाना 2 ने फ्लॉप होने के बावजूद 7 करोड़ के आस-पास कलेक्शन पहले दिन कर लिया था, मगर सारे कयासों को धता बताते हुए यमला पगला दीवाना फिर से महज़ 1.82 करोड़ बटोर सकी, जबकि इसके साथ रिलीज़ हुई स्त्री ने 6.82 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग ली। ऐसे में यमला पगला दीवाना फिर से की इतनी कम ओपनिंग ना सिर्फ़ चौंका रही है, बल्कि देओल परिवार के लिए यह चिंता की बात भी है।

यमला पगला दीवाना 3 नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी है, जिसमें धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंदा ने लीड रोल्स निभाये हैं, वहीं सलमान ख़ान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा ने मेहमान भूमिकाएं निभायी हैं। सलमान ने तो यमला पहला दीवाना फिर से के प्रमोशंस में भी सहयोग किया है। मगर, तमाम ज़द्दोज़हद के बावजूद फ़िल्म का इतनी कम ओपनिंग लेना हैरान करता है।

बताते चलें कि इस सीरीज़ की पहली फ़िल्म 2011 में आयी थी, जिसने 7.75 करोड़ की ओपनिंग ली थी। यह फ़िल्म 55 करोड़ का कलेक्शन करके हिट घोषित की गयी थी। 2013 में आये दूसरे भाग ने 7.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी और 36.80 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया था। यमला पगला दीवाना फिर से को समीक्षकों का साथ भी नहीं मिला है। ज़्यादातर ने फ़िल्म को अच्छी रेटिंग नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here