भोजपुरी गाने पे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने मचाई धूम ; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0
1013
Swadesh-Vichar

स्वदेश विचार-नईदिल्ली(३०/८) : हाल ही में दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. इस इवेंट में भोजपुरी संगीत को दुनिया में पहचान दिलाने वाले  भाजपा सांसद व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, बिग बॉस से फेमस हुई हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी, बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह, दलेर मेहंदी और अंकित तिवारी सहित कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए. वहीं, इवेंट के दौरान मीका सिंह ने तब समां बांध दिया, जब उन्होंने भोजपुरी गाना ‘आरा हिले, बलिया हिल, छपरा हिले ला’ गाया. मीका सिंह की आवाज में भोजपुरी गाना सुन मनोज तिवारी काफी खुश नजर आए और उन्होंने ने भी मीका का जमकर साथ दिया.

इस दौरान दलेर मेहंदी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी मनोज तिवारी और अपने छोटे भाई मीका सिंह का साथ दिया. हालांकि इवेंट में भोजपुरी गाने की शुरुआत मनोज तिवारी द्वारा ‘जिया हो बिहार के लाला’ से की गई थी. इस इवेंट में सपना का डांस भी धमाल मचाया. दर्शकों ने सपना चौधरी की परफॉर्मेंस को जमकर एंजॉय किया. अब इस इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

हालांकि इससे पहले भी साल 2007 में दिल्ली में ही हुए एक इवेंट के दौरान भी मीका सिंह ने भोजपुरी गाना गाया था. उस वक्त भी उन्होंने ‘आरा हिले, छपरा हिले’ गाने को ही गाया था और उस वक्त भी मनोज तिवारी उनका साथ देते हुए नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here