दिल्ली मेट्रो में टला बड़ा हादसा

0
556

स्वदेश विचार-नई दिल्ली(५/७) : दिल्ली मेट्रो में गुरुवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां चलती हुई ट्रेन पर रेलिंग की दीवार का एक हिस्सा टूटकर कर गिर गया. इस हादसे के कारण लाजपतनगर और जंगपुरा के बीच मेट्रो सेवा काफी देर तक बाधित रही. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने के समाचार नहीं हैं. बताया जा रहा है कि मूसलाधार बारिश और तेज हवाओं के कारण दीवार का एक हिस्सा मेट्रो ट्रेन पर गिर गया.

गुरुवार को दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में शाम को तेज हवाओं के साथ के मूसलाधार बारिश हुई. इस बारिश के चलते जहां तेज गर्मी से परेशान दिल्लीवासियों ने राहत की सांस ली, वहीं बारिश के कारण सड़कों पर लंबा जाम लग गया. लोगों ने मेट्रो का रुख किया तो मेट्रो भी ऐसे समय में परेशानी का सबब साबित हुई.

लाजपत नगर से जंगपुर के बीच चलने वाली वायलेट लाइन पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया. एक ट्रेन जब लाजपत नगर से जंगपुरा की तरफ जा रही थी, उसी समय तेज हवाओं के कारण लोहे की रेलिंग की दीवार का एक बड़ा हिस्सा झुककर मेट्रो ट्रेन से जा टकराया. ट्रेन ड्राइवर ने जैसे ही तेज धमाके की आवाज सुनी, उसने फौरन ब्रेक लगा दिए. अचानक तेज धमाका और ब्रेक लगाए जाने से मेट्रो में सवार यात्रियों में हलचल मच गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here